HomeMost Popular*आम आदमी पार्टी ने जनपद शाहजहांपुर अग्निपथ योजना का खुलकर किया...

*आम आदमी पार्टी ने जनपद शाहजहांपुर अग्निपथ योजना का खुलकर किया विरोध प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन।*

**आम आदमी पार्टी ने जनपद शाहजहांपुर अग्निपथ योजना का खुलकर किया विरोध प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन।*

आज आम आदमी पार्टी जनपद शाहजहांपुर के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता खिरनी बाग रामलीला मैदान के सामने एकत्रित हुए जोरदार नारेबाजी करते हुए पैदल मार्च कर कलेक्ट्रेट जा पहुंचे।
वहां पर नगर में स्टेट के माध्यम से प्रधानमंत्री भारत सरकार के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा।
भारतीय सेना में 4 साल के लिए सैनिकों की भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना से देश की जनता में आक्रोश व्याप्त है।
मात्र 4 वर्षों के लिए सैनिकों की भर्ती वास्तव में सैनिक भर्ती ना होकर एक सिक्योरिटी गार्ड ट्रेनिंग सेंटर होकर ही रह जाएगी। क्योंकि 4 साल तक सेना में रहने के बाद युवा या तो किसी प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करेगा या फिर बेरोजगारी की मार से आत्महत्या करने को मजबूर होगा।
सेना भर्ती की तैयारी के लिए बहुत से सैनिक 4 साल तैयारी में लगा देते हैं ऐसे में लगता है जैसे सरकार ने यह कदम जानबूझकर देश के युवाओं के भविष्य को प्राइवेट कंपनियों के हाथों में देने के लिए उठाया है।
सरकार जानबूझकर इन निजी क्षेत्रों में कंपनियों को फायदा पहुंचा रही है इस वजह से सभी देश के लोगों की भावनाओं को चोट पहुंची है हमारी सेना भारत की शान है जो भारत के हर व्यक्ति के लिए गर्व है ऐसे में सिर्फ प्राइवेट कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए देश की सेना के साथ खिलवाड़ करना पूरी तरह से देश के खिलाफ काम करना है। आज मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया। ब्यूरो रिपोर्ट शिवम दीक्षित शाहजहांपुर

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular