HomeMost Popularकेमिकल से भरा ट्रक धमाकों के साथ धू-धू कर जला

केमिकल से भरा ट्रक धमाकों के साथ धू-धू कर जला

केमिकल से भरा ट्रक धमाकों के साथ धू-धू कर जला
*ब्यूरो रिपोर्ट- जर्नलिस्ट जितेंद्र सिंह सिवनी भारत समाचार मोबाइल 9425175828*
सिवनी 3 जून 2022- गाजियाबाद से हैदराबाद की ओर जा रहा केमिकल के ड्रमो से भरा ट्रक सिवनी बंडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत अलोनिया टोल नाका के समीप ट्रक के सामने हिस्से के तारों में लगी शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।
शुक्रवार को दोपहर लगभग 1 बजे ट्रक में लगी आग 15-20 मिनट के अंतराल में ट्रक धू-धू करके जलने लगा इस मामले में ट्रक चालक विजय सिंह कुशवाहा व परिचालक शाहरुख खान पिता इकबाल खान ने बताया कि ट्रक क्रमांक एमपी 07 HB 8489 में केमिकल के ड्रम भर कर गाजियाबाद से हैदराबाद जाने के लिए निकले थे। सागर में रुकने के बाद शुक्रवार सुबह 7 बजे सागर जिले से निकले। सिवनी के बंडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रक जब शुक्रवार दोपहर 1 बजे अलोनिया टोल नाका से महज 200 मीटर की दूरी पहुंचा तभी ट्रक के अगले हिस्से में तार के शॉर्ट सर्किट से ट्रक का सामने का हिस्सा जलने लगा।
ट्रक चालक ने बताया कि आग लगते ही तत्काल ट्रक को सड़क किनारे किया व ट्रक से कूद गए वही ट्रक से कूदते समय आग इतनी तेज जलने लगी थी कि परिचालक शाहरुख खान के सिर के बाल भी झुलस गए। ट्रक से कूदने के बाद सबसे पहले ट्रक चालक,परिचालक ने आसपास मवेशी खड़े थे उन्हें भगाया और वे दूर जाकर खड़े हो गए ट्रक में रखें दस्तावेज धू धू करके जल गए। ट्रक जलने की सूचना मिलने पर बंडोल थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए।एक और जब ट्रक जल रहा था तभी जलते ट्रक के बाजू से एंबुलेंस वाहन, बस, ट्रक, कार चालक बेखौफ गुजरते दिखे। अपने वाहन को वहां उन्होंने रोकना भी उचित नहीं समझा। यह तो गनीमत रही कि ट्रक के आग लग जाने और वहां से गुजरने पर ट्रकों के फूटते टायर व केमिकल के फूटते डिब्बे की चपेट में कोई नहीं आया। वरना किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था। ट्रक जलने के बाद फायर बिग्रेड दोपहर 2:00 बजे पहुंचा। जब तक ट्रक पूरी तरह जलकर नष्ट हो चुका था। *ब्यूरो रिपोर्ट जर्नलिस्ट जितेंद्र सिंह सिवनी भारत समाचार मोबाइल 9425175828*

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular