HomeMost Popularक्षेत्रवासियों को बेहतर स्वास्थ सुविधा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता :- गौरव सिंह...

क्षेत्रवासियों को बेहतर स्वास्थ सुविधा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता :- गौरव सिंह पारधी

क्षेत्रवासियों को बेहतर स्वास्थ सुविधा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता :- गौरव सिंह पारधी


कटंगी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 50 बिस्तरों वाले नए भवन की सौगात,विधायक गौरव ने स्थान चयन के लिए किया निरीक्षण

कटंगी

कटंगी वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 50 बिस्तरों वाले नए भवन की सौगात मिली है, जिससे क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं में बड़ा सुधार होने की उम्मीद है। इस संबंध में आज क्षेत्रीय विधायक श्री गौरव सिंह पारधी द्वारा अस्पताल का निरीक्षण किया गया। विधायक ने अस्पताल परिसर में नए भवन के निर्माण के लिए आवश्यक स्थान चयन और अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया और जल्द से जल्द निर्माण कार्य प्रारंभ करने के लिए दिशा-निर्देश जारी किए। नए स्वीकृत भवन में विद्युतीय कार्य, सैनिटरी फिटिंग तथा बाह्य विकास कार्य भी किए जाएंगे।

इस नए भवन के निर्माण से कटंगी और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के मरीजों को इलाज में काफी सहूलियत मिलेगी। साथ ही, चिकित्सा कर्मचारियों को भी बेहतर संसाधनों के साथ काम करने का अवसर मिलेगा। यह विस्तार न केवल स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करेगा, बल्कि भविष्य में किसी भी स्वास्थ्य आपातकालीन स्थिति से निपटने की तैयारी में भी सहायक होगा।

*जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिले यही हमारा प्रयास – विधायक गौरव पारधी*

विधायक श्री पारधी ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह कदम राज्य सरकार की स्वास्थ्य सेवा के प्रति गहरी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि सरकार हर नागरिक को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सतत् प्रयासरत है। श्री पारधी ने कहा की कटंगी खैरलांजी विधानसभा क्षेत्र की जनता को बेहतर स्वास्थ सुविधा मुहैया करना उनकी प्राथमिकता है और वे इस दिशा में लगातार प्रयासरत है I

 

क्षेत्रवासियों ने जताया विधायक पारधी का जताया आभार

नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सोनोग्राफी मशीन मिलने के बाद अब नए भवन की सौगात मिलने पर स्थानीय नागरिकों ने विधायक के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोगों का मानना है कि इन सुविधाओं से स्वास्थ्य सेवाओं में व्यापक सुधार होगा, और क्षेत्रवासियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मिलेंगी। इससे इलाज की गुणवत्ता में भी बढ़ोतरी होगी, जो नगर और आसपास के ग्रामीण इलाकों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होगा।

निरीक्षण के दौरान बीएमओ डॉ. पंकज दुबे, एसडीएम श्री मधुवंत राव धुर्वे, नगर पालिका अध्यक्ष श्री योगेंद्र बड्डू ठाकुर, बीई श्रीमति जानकी हरिनखेडे, बीपीएम श्री जवाहरलाल बिसेन, सचिन अग्रवाल, जनपद सदस्य श्री विनोद पचबाहे, रोगी कल्याण समिति के सदस्य श्री प्रियांश राऊत और अन्य स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular