HomeMost Popularग्रामीण की माैत पर बदायूं में उस वक्त बवाल हो गया जब...

ग्रामीण की माैत पर बदायूं में उस वक्त बवाल हो गया जब ….

ग्रामीण की माैत पर बदायूं में उस वक्त बवाल हो गया जब जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे कुछ ग्रामीणों को पुलिस ने फटकार दिया। इस बात से उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटा।

ब्रेकिग। बरेली

 

प्लेश। बरेली

 

रिपोर्ट। वीरेन्द्रसिह

 

बदायूं – यूपी के बदायूं में दुर्घटना में ग्रामीण की मौत पर गुस्साए प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हड़काया तो बड़ा बवाल हो गया। सोमवार शाम को भीड़ ने जहां पुलिसकर्मियों को सड़क पर दौड़ाकर पीटा, वहीं पथराव भी किया। वे बचने के लिए घरों में छिपे तो वजीरगंज थाना प्रभारी की जीप फूंक दी गई। चार थानों की फोर्स भी देर रात माहौल को शांत करने में सफलता नहीं पा सकी थी ।

 

जाम लगाकर चालक की तुरंत गिरफ्तारी की करने लगे मांग

बिसौली के मदनजुड़ी गांव निवासी जितेंद्र कुमार सोमवार शाम करीब छह बजे पत्नी की दवा लेने कस्बे में जा रहे थे। गांव से बाहर निकलकर जैसे ही मुख्य मार्ग पर पहुंचे, सामने से आए टैंकर से उनकी भिड़ंत हो गई। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया और प्रदर्शन किया। ग्रामीण टैंकर चालक की पहचान कर तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

 

इधर जाम की सूचना पर बिसौली थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह भी पहुंच गए। कुछ ही देर में वजीरगंज थाना प्रभारी राजबली सिंह व कुछ अन्य थानों से पुलिस भी पहुंच गई। प्रदर्शनकारियों को समझाया जा रहा था कि टैंकर का नंबर मालूम कर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, अभी मुकदमा दर्ज करा दें। इतने में कुछ सिपाहियों ने पीछे खड़े ग्रामीणों को धक्का देकर हड़का दिया। इसी पर भीड़ उग्र हो गई।

 

जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

पुलिसकर्मियों को घेरकर पीटना चाहा तो वे भागने लगे। उग्र भीड़ द्वारा पीछा कर उन्हें पीटा गया। पथराव भी हुआ। कई पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों के घरों में शरण ली। बेकाबू हो रही भीड़ ने वजीरगंज थाना प्रभारी की जीप तोड़ी, इसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया।एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा, उपजिलाधिकारी ज्योति शर्मा, सीओ शक्ति सिंह समेत बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल पहुंच गया। देर रात तक प्रदर्शनकारियों को शांत कर सड़क से शव हटवा दिया गया।

 

 

 

 

आगजनी करने वालों पर होगी कार्रवाई

दुर्घटना में ग्रामीण की मृत्यु से गुस्साए लोगों ने जाम लगाया था। पुलिसकर्मियों ने हटने को कहा तो हमलावर हो गए।ग्रामीणों से बात की है, स्थिति नियंत्रण में हो रही।इसके बाद आगजनी करने वालों पर कार्रवाई होगी। – सिद्धार्थ वर्मा, एसपी देहात

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular