HomeMost Popular*ग्राम पंचायत तिरोड़ी में उपसरपंच का चुनाव हुआ सम्मान, निर्वाचित हुए चुन्नीलाल...

*ग्राम पंचायत तिरोड़ी में उपसरपंच का चुनाव हुआ सम्मान, निर्वाचित हुए चुन्नीलाल कुलदीप*

*ग्राम पंचायत तिरोड़ी में उपसरपंच का चुनाव हुआ सम्मान, निर्वाचित हुए चुन्नीलाल कुलदीप*

बालाघाट- जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उप सरपंच के निर्वाचन के लिए द्वितीय चरण में 25 जुलाई को जनपद पंचायत कटंगी की 81 ग्राम पंचायत में चुनाव सम्मान कराया गया। जिसमें ग्राम पंचायत तिरोड़ी में 20 वार्डों में उप सरपंच पद के दो पंच प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे जहां उपसरपंच उम्मीदवार पंच फिरोज खान को 10 वोट और चुन्नीलाल कुलदीप को 11 वोट मिले हैं जहा वह 1 वोटो के अंतर से विजय हुए।

श्री चैनलाल बोपचे पिटासीन अधिकारी ने बताया कि उपसरपंच का चुनाव विधि के अनुसार शांतिपूर्ण तरीके से कराया गया जहां ग्राम तिरोड़ी के चुन्नीलाल कुलदीप को जीत हासिल हुई है वही साथ ही प्रमाण पत्र भी वितरण कर दिया गया है।
जानकारी अनुसार उपसरपंच का चुनाव में सभी 20 वार्डों के पंच और एक सरपंच ने मतदान किया वहीं पिटासिन अधिकारी के द्वारा सभी के समक्ष पेटी खोली और मतों की गणना की गई। गणना के पश्चात जीते हुए उम्मीदवार की घोषणा की गई और प्रमाण पत्र का वितरण किया गया। जिसमें पीठासीन अधिकारी श्री चैनलाल बोपचे, सचिव नरेंद्र डहरवाल, सहायक सचिव राजेश रायकवार की मुख्य उपस्थिति में निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न कराई गई।
नवनिर्वाचित उपसरपंच चुन्नीलाल कुलदीप की घोषणा होते ही अन्य पंच व सरपंच व ग्रामीणों ने तिलक लगाकर बधाई दी और आतिशबाजी कर मिठाई का वितरण किया गया वह खुशी जाहिर करते हुए नवनिर्वाचित उपसरपंच चुन्नीलाल कुलदीप ने कहां की ग्राम की जनता ने मुझे पंच की जिम्मेदारी सौंपी है उसके पश्चात पंचों ने उपसरपंच की जिम्मेदारी सौंपी है उसको बखूबी से निभाई जाएंगी और ग्राम के विकास को लेकर रणनीति बनाई जाएंगी। 🙏 तिरोड़ी से आशीष मंडलेकर की ख़बर 🙏

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular