HomeMost Popularदिन दहाड़े सर्राफ की दुकान से 180 ग्राम सोने के जेवरात लेकर...

दिन दहाड़े सर्राफ की दुकान से 180 ग्राम सोने के जेवरात लेकर टप्पेबाज चंपत, अज्ञात पर रिपोर्ट*

*दिन दहाड़े सर्राफ की दुकान से 180 ग्राम सोने के जेवरात लेकर टप्पेबाज चंपत, अज्ञात पर रिपोर्ट*

कैंट। सर्राफ की दुकान में ग्राहक बनकर आये युवक ने दुकान से भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर 180 ग्राम के सोने के जेवरात से भरा डिब्बा चुरा लिया। और मौका पाकर फरार हो गया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जब सीसीटीवी फुटेज निकाली गई। तो चोर संदिग्ध स्थिति में देखा तो जा रहा है। लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट दिखाई न देने से पहचाना नहीं जा सका है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।
कैंट थाने के पास सदर बाजार के गोल मार्केट में स्थित ज्वाला प्रसाद ज्वैलर्स के मालिक पुनीत मित्तल निवासी सदर बाजार कैंट ने बताया कि मंगलवार दिन में करीब 10:40 बजे अपनी सर्राफ की दुकान पर थे। और 3-4 ग्राहकों के साथ व्यापार कर रहे थे। उन्होंने एक ग्राहक को सोने के जेवरात दिखाने के लिए करीब 180 ग्राम सोने के कुंडलों से भरा डिब्बा काउन्टर पर रखा था। जब वह डिब्बा नहीं दिखा तो उन्होंने अपनी दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा की फुटेज चेक की। फुटेज से पता चला कि एक अज्ञात व्यक्ति उनकी व्यस्तता का लाभ उठाकर सोने के कुंडलों का डिब्बा चुरा ले गया। सोने की की कीमत करीब 8 लाख रूपये बताई जा रही है। दुकानदार पुनीत मित्तल की तहरीर पर थाना पुलिस अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। और पुलिस आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।
जो सीसीरीवी फुटेज पुलिस ने सर्राफ की दुकान से निकाली है। उसमें वह वीडियो 14 मई दिन शनिवार की व 11 बजकर 51 मिनट की दिखा रहा है। जबकि सर्राफ के मुताबिक घटना मंगलवार 10:40 बजे की है। सर्राफ से जब यह पूछा गया कि आपका कैमरा तो 14 मई शनिवार की घटना दिखा रहा है। इस पर सर्राफ ने सीसीटीवी में समय दिन व तारीख गलत होने की बात कही है। इस संदेहास्पद घटना की पुलिस गहना से जांच में जुटी है।

बरेली

राहुल गंगवार की
क्राइम रिपोर्टर बरेली

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular