HomeMost Popularपत्रकार कबिर धर्माजी निकुरे, को जान से मारनेकीं JE...

पत्रकार कबिर धर्माजी निकुरे, को जान से मारनेकीं JE शेंडे ने दी धमकी…

*पत्रकार कबिर धर्माजी निकुरे, को जान से मारनेकीं JE शेंडे ने दी धमकी*

जिला परिषद गढ़चिरौली उपविभागीय शेंडे, कनिष्ठ अभियंता सा. बा.निर्माण अनुमंडल गढ़चिरौली विषय:- अनावेदक द्वारा अभद्र भाषा से मुझे जान से मारने की धमकी देने की पत्रकार ने पोलीस स्टेशन मे की रिपोर्ट

 

मैं उपरोक्त पते पर रहता हूं और मैं जन्मभूमि टाईम्स ओएनआई न्यूज चैनल और भ्रष्टाचार का सामना में एक पत्रकार के रूप में काम करता हूं।

 

मैंने 10/04/2022 रविवार को सुबह 9.30 बजे चर्चुरा के रास्ते में, मैंने मौजा कुऱ्हाडी पर सीमेंट कंक्रीट सड़क का काम देखा। जब मैंने निरीक्षण किया तो मुझे आवश्यक सामग्री का उपयोग कर सड़क नहीं दिखी। सड़क में 8 मिमी लोहे की सलाखों के बजाय 6 मिमी सलाखों का इस्तेमाल किया गया था ओर पुराणी सडक को बिना खडीकरण की पुराणे सडक पर ही कांक्रीट डाल रहे थे जब मुझे पता चला कि इस काम में भ्रष्टाचार है, तो मैंने शेंडे JE को फोन किया और इस बारे मे पुचताच किया तो शेंडे ने मुझसे कहा कि मैं कल कार्यालय को इसकी सूचना दूंगा। आज 11/04/2022 को मैने फोन किया ओर आप ऑफिस मे है क्या तो शेंडे ने मेरा अपमान किया और धमकी दी मुझे मारने की ओर गाली मे मादरचोद तुम सालों साईड तक क्यों गए। शेंडे JE ने ओर संजय म्हशाखेतरी ठेकेदार इस कार्य में भ्रष्टाचार किया है और भ्रष्टाचार सामने आयेगा इस लिये शेंडे JE ने मेरा अपमान और धमकी देने की कोशिश की है। शेंडे JE के खिलाफ अपराध दर्ज करके उचित कार्रवाई का अनुरोध करें।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular