HomeMost Popularपाली शहर में दिनदहाड़े हुई 21 लाख की लूट का फरार अभियुक्त...

पाली शहर में दिनदहाड़े हुई 21 लाख की लूट का फरार अभियुक्त गिरफतार ।

पाली शहर में दिनदहाड़े हुई 21 लाख की लूट का फरार अभियुक्त गिरफतार ।

वाछित अपराधियो की गिरफतारी अभियान के तहत पुलिस थाना कोतवाली की कार्यवाही।

पाली।

पाली ज़िला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त के निर्देश से जिला मुख्यालय पर 21 लाख की दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात का पुलिस द्वारा पर्दाफाश करते हुए फरार चल रहे अभियुक्त कॉल करने में कामयाबी पाई

जिला मुख्यालय पर 29. अक्टूबर पर विवेकानन्द सर्किल के आगे प्रार्थी विकास चौहान पुत्र श्री पूनमचन्द्र चौहान निवासी दुर्गा कॉलोनी रामदेव रोड़ पाली मस्तान बाबा रोड़ पर जाते वक्त दो अलग-अलग बाईको पर चार युवको द्वारा अचानक प्रार्थी की मोटरसाईकल के आगे पल्सर बाइक तथा पीछे अपाचे बाइक लगाकर विकास को चाकू दिखाते हुए प्रार्थी की बाईक के आगे टंकी पर रखे हुए लगभग 21 लाख रूपये लेकर फरार हो गयेथे।

जिस पर प्रकरण संख्या 385 / 2021 धारा 394 भादस में दर्ज किया जाकर पूर्व में लूट के तीन आरोपियों को गिरफतार किया जा चुका है।

फरार अभियुक्तों की तलाश व वाछित अपराधियों की गिरफतारी अभियान के तहत सुरेश चौधरी नि.पु धानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली के निर्देशन में निम्न टीम का गठन किया गया।

पुलिस थाना कोतवाली की टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना का पर्दाफाश कर वारदात में शामिल 03 मुलजिमानो को पूर्व में गिरफतार किया जा चुका है। अन्य फरार अभियुक्तों की तलाश तथा वांछित अपराधियों की गिरफतारी अभियान के तहत टीम के द्वारा दिनांक 09. 06.2022 को एक शातिर अभियुक्त को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की ।

अभियुक्तो वारदात को अजाम देने के बाद फरारी काटने के लिए महाराष्ट्र व गुजरात की चला गया।

तथा मुलजिम आज अपने सगे भाई की शादी में आया था पुलिस थाना कोतवाली की टीम के द्वारा आसूचला सकलन से अभियक्त को गिरफतार करने में सफलता हासिल की।

अभियुक्त से पूछताछ जारी है और बरामदगी के प्रयास जारी है।

पाली ब्युरो सुरेश पंवार
8824139978

=

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular