HomeMost Popularबरेली के कोतवाली देवरनियां मे चोरों के हौसले बुलन्द, दुसरे दिन भी...

बरेली के कोतवाली देवरनियां मे चोरों के हौसले बुलन्द, दुसरे दिन भी हुई चोरियां। दो गांवों के स्कूलों, दुकान और मकानों को बनाया निशाना। पुलिस सोती रही,और चोर घर खंगालते रहे।

देवरनियां मे चोरों के हौसले बुलन्द, दुसरे दिन भी हुई चोरियां।
दो गांवों के स्कूलों, दुकान और मकानों को बनाया निशाना।
पुलिस सोती रही,और चोर घर खंगालते रहे।

देवरनियां। कोतवाली देवरनियां इलाके मे पुलिस की सुस्ती का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने लगातार दुसरे दिन भी दो गांवों के पांच स्थानों पर धावा बोलकर समान चोरी कर पुलिस को चुनौती दी है। किसी भी घटना की रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज नहीं की है।
कोतवाली देवरनियां इलाके मे सर्दी के मौसम मे चोरियों का सिलसिला शुरू हो गया है,पुलिस इसे रोकने मे नकाम साबित हो रही है। कागजों पर गशत दर्ज कराकर हल्के मे न जाने वाले हल्के के दरोगाओं की सुस्ती का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने मंगलवार रात गांव चठिया के जूनियर हाईस्कूल के रसोई घर के ताले तोड़कर दो बडे भगौने, मिडडेमिल खाने के लिए बच्चों की डेढ सौ ठालियां, दो छोटे फिराईफान चोरी कर ले गये। स्कूल के इंचार्ज प्रधानाध्यापक योगेश गंगवार ने पुलिस को सूचना दी,उन्होंने बताया पिछले वर्ष भी यहां चोरी हुई थी। इसके अलावा यहीं पर वसुधरन रोड किनारे स्थित आर के इलैक्ट्रोनिक्स के शटर के ताले तोड उसमें रखा समान चोरी हुआ,दुकान स्वामी गांव तुलसीपुर के राजीव कुमार ने बताया, कि चोर तीन फ्रीज, एक वाशिंग मशीन, एक सिलाई मशीन, पन्द्रह हजार रुपये नकद,और छह दीवार घडी चोरी कर ले गये। चठिया गांव मे धर्मेन्द्र के घर से टैक्टर का एक बैटरा चोरी कर ले गये। जबकि गांव सलार नगला के प्राथमिक विद्यालय के‌ एक कक्ष के ताले तोड़कर चोर उसमें रखा एक बैटरा व एक यूपीएस चोरी कर ले गये। स्कूल के इंचार्ज प्रधानाध्यापक महेन्द्र गंगवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। जबकि गांव निवासी लाईक के मकान से एक बैटरा दो साइकिलें‌ चोट कर ले गये।
सुबह होने पर लोगों को‌‌ चोरियो की जानकारी हुई।‌ डायल 112 के अलावा पुलिस मौके पर पहुंची, मगर किसी भी चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी थी।
इस बाबत इंस्पेक्टर इन्द्र कुमार से बात करना चाही,मगर बात न हो सकी।
फोटो— दुकान मे बिखरा पडा समान व चोरी की जानकारी देते प्रधानाध्यापक।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular