HomeMost Popularबरेली के कोतवाली देवरनिया क्षेत्र मे पांच दिन से लापता युवक...

बरेली के कोतवाली देवरनिया क्षेत्र मे पांच दिन से लापता युवक का मिला शव छः के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज*

बरेली यूपी।

*पांच दिन से लापता युवक की मिली लाश, छः के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज*

_*28 जनवरी को मृतक की मां ने कोतवाली में गुमशुदगी की दर्ज कराई थी रिपोर्ट*_

रामा शंकर शर्मा संवाददाता बरेली।

*रिछा/देवरनियां।* कोतवाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या, पांच दिन से लापता था युवक फरमान खां । युवक का शव कस्बा के वाहर एक खेत में पडा मिला, म्रतक के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।
जानकारी के अनुसार कस्बा के मुडिया जागीर स्थित आसरा आवास कालोनी में रहने वाले ट्रक ड्राइवर के 19 वर्षीय पुत्र फरमान खां का शव सुवह कालोनी के वाहर एक खेत में पडा मिला। सूचना पर मृतक युवक के परिजन मौके पर पहुंचे, पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिस पर मृतक युवक के पिता अनवर खां ने कालोनी निवासी दानिश व साकिव के खिलाफ हत्या की तहरीर पुलिस को दी । इससे लगभग छह दिन पूर्व मृतक की मां ने देवरनियां कोतवाली में युवक की गुमशुदी दर्ज कराई थी। जिस पर मंगलवार को मृतक के परिजनों को अपने पुत्र के अपहरण की जानकारी हुई । जिस पर सुवह दस वजे आसरा आवास के पूर्व में एक नाला मे युवक का शव पड़ा मिला। शव को देखकर लग रहा था,कि युवक की हत्या कर शव को यहां डाला गया है। वहीं शव मिलने की सूचना पर इंस्पेक्टर देवरनियां इन्द्र कुमार व एसपी देहात राज कुमार अग्रवाल, सी ओ डा.तेजवीर सिंह के अलावा दो तीन अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची देवरनियां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भर पीएम को वरेली भेजा गया है। मृतक युवक अपने भाईयों में दो से छोटा था। जिनमें भाई नूरम,अमान,व आशु व इनमा,साइमा दो बहने हैं । युवक की मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वहीं युवक की मौत से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं देवरनियां पुलिस ने मृतक युवक के पिता की तहरीर पर दानिश, साकिव,जायरा,अनम, व दो अज्ञात समेत छ लोगों के खिलाफ हत्या रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी दानिश को हिरासत में ले लिया है। वाकी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

*पांच दिन पहले लापता हुआ था युवक मृतक की मां ने दर्ज कराई थी थाने में गुमशुदी*

मृतक के परिजन ने बताया कि उनका बेटा 27 जनवरी को घर से शाम को लगभग सात बजे गया था जब शाम को उन्होंने फोन लगाया तो उसने बताया कि वह मुड़िया चौराहे पर है जल्द ही घर वापस आ रहा है लेकिन जब मैं वापस नहीं आया तो 1 घंटे बाद कॉल किया तो नंबर बंद जा रहा था परिजनों ने रात में ही काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला तो 28 जनवरी को मृतक की मां ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

_*”युवक की हत्या के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है, वही एक हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार किया गया हैं बाकी हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।”*_
*– राज कुमार अग्रवाल एसपी देहात*

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular