HomeMost Popularबरेली के देवरनिया थाने के दरोगा पर रिशवत न देने पर ...

बरेली के देवरनिया थाने के दरोगा पर रिशवत न देने पर युवक ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप। एस एस पी से शिकायत कर पीड़ित ने की न्याय की गुहार।

देवरनिया थाने के दरोगा पर रिशवत न देने पर युवक ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप।
एस एस पी से शिकायत कर पीड़ित ने की न्याय की गुहार।

देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने एस एस पी वरेली को शिकायत पत्र देकर देवरनियां कोतवाली के एक दरोगा पर रिशवत न देने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
गांव धर्मपुर के इसरार ने एस एस पी बरेली अखिलेश कुमार चौरसिया को एक शिकायती पत्र देकर बताया कि आये-दिन हल्का दरोगा विकास यादव प्रार्थी के साथ गाली-गलौज व गुंडा एक्ट आदि में कार्रवाई करने की धमकी देता है।
शिकायत मे युवक ने एस एस दरोगा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है,कि हल्का दरोगा गांव के कुछ उसके विरोधी लोगों के घर बैठकर खाना खाते हैं,जिनके कहने से हल्का दरोगा उसके के साथ आये- दिन गाली गलौच व गुंडा एक्ट में कार्रवाई करने की धमकी देता है। वहीं गांव के कुछ उसके विरोधी हल्का दरोगा की शह पर आये दिन उसके खिलाफ कुछ न कुछ कार्रवाई करते रहते हैं। जवकि उसके खिलाफ कोतवाली में आज तक कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। जिस पर पीड़ित युवक ने एस एस पी अखिलेश चौरसिया को शिकायत पत्र देकर हल्का दरोगा के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर न्याय की गुहार लगाई है।
इस बारे मे इंस्पेक्टर इन्द्र कुमार ने युवक के आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है,कि गुण्डा एक्ट मे उसके खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है।
” गुण्डों के खिलाफ कार्रवाई होगी,तो वह निराधार आरोप लगाएगे ही। दरोगा पर आरोप लगाने वाले युवक के खिलाफ गुण्डा एक्ट के तहत कार्रवाई हो चुकी है।
— इन्द्र कुमार, इंस्पेक्टर देवरनियां

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular