HomeMost Popularबरेली फतेहगंज पश्चिमी। तहसीलदार रश्मी सिंह की अगुवाई में ...

बरेली फतेहगंज पश्चिमी। तहसीलदार रश्मी सिंह की अगुवाई में चला चाबुक

सजना कुमारी की रिपोर्ट

फतेहगंज पश्चिमी। तहसीलदार रश्मी सिंह की अगुवाई में

पीडब्ल्यूडी और राजस्व टीम ने शातिर तस्कर मो शाहिद उर्फ कल्लू डॉन और उसकी पत्नी इमराना वेगम के कस्बा में मौजूद अलीशान कोठी और दो मकानों की नापतोल करके पैमाइश करने के बाद मूल्यांकन रिपोर्ट तैयार की।इस दौरान कोठी में शाही अंदाज में बनी कोठी को देखकर पैमाइश टीम हैरान रह गयी। पुलिस भी मौके पर मौजूद रही।
मंगलवार दोपहर के बाद तहसीलदार रश्मी सिंह की अगुवाई में पीडब्ल्यूडी जेई सुरेंद्र कुमार,शादाब अहमद अमीन शिव शंकर और कानून गो जगदीश गंगवार आदि ने कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी शातिर स्मैक तस्कर और हिस्ट्रीशीटर मो शाहिद उर्फ कल्लू और उसकी पत्नी इमराना वेगम की कोठी और दो मकानों की पैमाइश के दौरान नापझोख करके मूल्यांकन करके सीज कर दिया।नापजोख से पहले कोठी में घुसने के लिए गेट पर लगे मजबूत ताले तोड़ने पर पुलिस और टीम को पसीना अस गया।करीब एक घंटे में ताले तोड़ने के बाद घुसी टीम नापतोल के समय कोठी में शाही इंतजाम को देखकर हैरान हो गयी।कोठी में महंगे झूमर और शोपे ,चांदी की तरह चमकती स्टील के दरवाजे राज शाही एसो आराम के गवाह बन रहे थे। कोठी के पास ही एक मकान था। जिसकी चावी पडोशी पर होना पुलिस से सांठगाठ की गवाही दे रही थी।कोठी और पास के मकान और अंसारी मोहल्ला में तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान की पैमाइश करके शाम पंजे सीज कर दिया।

पुलिस की साठगांठ से कोठी के अंदर युवक के रहने मिले सबूत

देखने मे तो कोठी मजबूत तालों से वन्द थी। जिन्हें तोड़ने को पुलिस को एक घंटे पसीना बहाना पड़ा।लेकिन कोठी के अंदर ताजा साफ सफाई,किचन में ताजा खाना बना हुआ,एक टोकरी में रखी कच्चे आम मिलना इस बात के सबूत है।कोई कोठी के अंदर रह रहता है।जब पुलिस की निगरानी में तस्करो सभी सम्पत्ति है।तो वह किसके इशारे पर कोठी में रह रहा है।इसको लेकर टीम और जनता पुलिस पर सवाल उठा रही है।

पड़ोसी पर निकली चावी
तस्करो पर पुलिस प्रशासन के द्वारा इतनी बड़ी कार्यवाही के बाबजूद कोठी के अलावा कल्लू डॉन के एक मकान और निर्माणाधीन शोरूम के तालों की चावी पड़ोसी के पास निकली थी।इससे साफ दिखता है। पुलिस ने मकानों से सामान निकालने का मौका पडोशी के माध्यम से तस्करो को देने में कोई कोर कसर नही छोड़ी है।

उस्मान रेहाना के मकान सीज होने के बाबजूद पुलिस की महरबानी से लोग चला रहे है दुकान

करीब एक माह पहले स्मैक तस्कर उस्मान और उनकी पत्नी रेहाना का अंसारी मोहल्ला के कपड़ा बाजार में स्थित मकान को पीडब्ल्यूडी टीम ने पुलिस की मौजूदगी में सीज कर दिया था।कार्यवाही होने के बाद भी पुलिस की सह पर कई लोग मकान की दुकानों को खोलकर कारोबार कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular