HomeMost Popularबरेली में दरोगा की गुंडागर्दी , संघ प्रचारक को खंडहर में बंधक...

बरेली में दरोगा की गुंडागर्दी , संघ प्रचारक को खंडहर में बंधक बनाकर की पिटाई

बरेली में दरोगा की गुंडागर्दी , संघ प्रचारक को खंडहर में बंधक बनाकर की पिटाई

संवाददाता ‌‌शाहिद अंसारी

बरेली अपनी मां का जिला अस्पताल में इलाज कराने आये आरएसएस के संघ प्रचारक को दरोगा ने बंधक बनाकर की पिटाई हंगामा के बाद एसएसपी ने की कार्रवाई ।
थाना सुभाषनगर क्षेत्र में एक दरोगा ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मथुरा के रहने वाले संघ प्रचारक आयेंद्र को आरोप है दरोगा ने अपने 8 सिपाहियों के साथ मिलकर एक सुनसान खंडहर में ले जाकर बंधक बनाकर पिटाई कर दी जब संघ प्रचारक ने इसका विरोध किया तो दरोगा ने एनकाउंटर करने की धमकी दे डाली संघ प्रचारक की सूचना पर बरेली के संघ पदाधिकारियों में आक्रोश फैल गया। और उन्होंने रोड जाम कर दिया तथा दरोगा व पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया।
दरसअल मथुरा के रहने वाले संघ के प्रचारक आरेंद्र अपनी मां को देखने 8 जुलाई को बरेली आए थे। सुबह वह मां रामबेटी को जिला अस्पताल से देखकर घर जा रहे थे। इस बीच उनके मोबाइल पर उनके भाई का फोन आया। और वह रास्ते में फोन पर बात करने लगे संघ प्रचारक का आरोप है कि थाना सुभाषनगर में करगैना चौकी पर तैनात दरोगा अंकित कुमार ने वहां आकर उनके साथ अभद्रता की। जब विरोध किया तो दरोगा आधा दर्जन पुलिस वालों को बुला लिया। फिर उन्हें जबरन एक खंडहर में ले गए और मारपीट की। संघ प्रचारक का यह भी आरोप है कि दरोगा और पुलिसकर्मियों ने तीन घंटे तक उन्हें अपराधी की तरह बंधक बनाए रखा। और उसके साथ जमकर मारपीट की जब इस बात का विरोध किया तो दरोगा व पुलिसकर्मियों ने एनकाउंटर करने की भी धमकी दे डाली जब प्रचारक ने बरेली संघ के अन्य पदाधिकारियों को इस बात की सूचना दी तो संघ के लोगों ने हंगामा कर दिया।

बाईट आयेंद्र पीड़ित
बाइट एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular