HomeMost Popularभोजीपुरा थाना क्षेत्र के सुरला गांव में दहेज हत्या का मामला सामने...

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के सुरला गांव में दहेज हत्या का मामला सामने आया है।

बरेली- भोजीपुरा थाना क्षेत्र के सुरला गांव में दहेज हत्या का मामला सामने आया है। मृतिका के मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की उसके ससुराल वालों ने हत्या की है। फिलहाल मामले में पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है।

 

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बाली गांव की रहने वाली पूजा (27) पत्नी जितेंद्र पुत्री सुभाष शर्मा का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पूजा के मायके वालों का आरोप है कि उसकी शादी में दी गई मोटरसाइकिल को उसके पति ने भेज दिया था अब दूसरी मोटरसाइकिल की मांग कर रहा था। जो पूरी नहीं हो सकी थी। इसके अलावा आरोप है कि पूजा के तीन पुत्रियां हैं कोई पुत्र नहीं है इसको लेकर भी पूजा को ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था। साथ ही बताया कि जितेंद्र सुभाष का इकलौता पुत्र है। उसकी 14 बीघा जमीन है। इसके अलावा एक और आरोप लगाया गया है कि जितेंद्र के मामा होरीलाल अपनी बेटी की शादी जितेंद्र से करना चाहते थे और वह इसको लेकर जितेंद्र को कहते थे कि वह पूजा को छोड़ दें।

 

 

 

पूजा ने कल दोपहर 12:00 बजे अपनी बहन कुसुम को फोन किया था मगर बात नहीं हो पाई थी। कल 5:00 बजे पूजा के मायके वालों के मोबाइल पर गांव के ही किसी व्यक्ति ने फोन किया कि उसकी बेटी पूजा की हत्या कर दी गई है और उसका सब फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। जिसके बाद पोस्ट के शव को जिला अस्पताल लाया गया है और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। पूजा के भाई कमल का कहना है कि उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular