HomeMost Popularमध्य प्रदेश कांग्रेश अनुसूचित जाति विभाग का पदभार ग्रहण समारोह संपन्न

मध्य प्रदेश कांग्रेश अनुसूचित जाति विभाग का पदभार ग्रहण समारोह संपन्न

स्लग :-मध्य प्रदेश कांग्रेश अनुसूचित जाति विभाग का पदभार ग्रहण समारोह संपन्न ।

 

पूर्व मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश कमलनाथ सहित राजा साहब दिग्विजय सिंह की उपस्थिति में प्रदीप अहिरवार को प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करवाया

स्थान :-पीसीसी भवन प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भवन भोपाल

संवाददाता :

अलका धुर्वे

एंकर -मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी भोपाल के प्रदेश कार्यालय भवन में विशाल पदभार ग्रहण का आयोजन 28 /6 /2022 को प्रदेश के पूर्वमुख्यमंत्रीकमलनाथ व दिग्विजय सिंह के मुख्य आतिथ्य में हजारों की संख्या में उपस्थित जन सैलाब के बीच संपन्न हुआ युवा ऊर्जावान प्रदेश नेतृत्व अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस की कमान प्रदीप अहिरवार के कंधों पर दी गई ।कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति रही कार्यवाहक अध्यक्ष राजेंद्र मालवीय ,गुरुचरण खरे, राजेंद्र सोलंकी ,नितेश नरवले के पदभार ग्रहण समारोह में प्रदेश की जनता की उपस्थिति बता रही थी कि अबकी बार भाजपा सरकार का बंटाधार करने का संकल्प जनमानस ने ले लिया है। कमलनाथ ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता भाजपा सरकार का षड्यंत्र “संविधान के प्रति उदासीनता “जनता समझ चुकी है और अब इसका बदला अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति पिछड़ा वर्ग और सर्व समाज के लोगों ने लेने का मन बना लिया है ।

अपनी सरकार की उपलब्धि का बखान करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखती है। भारतीय संविधान का सम्मान करते हुए भारत की सत्ता पर कायम रहते हुए भाईचारा और अमन-चैन सुख शांति स्थापित करने का काम कांग्रेस ने किया है लेकिन भाजपा की सरकार ने सत्तासीन होते ही आए दिन देश ही नहीं प्रदेश में अत्याचार बलात्कार सहित जगह-जगह मारपीट- नर्शंस हत्याओ. की बाढ़ देखने में आती है ।जिसके लिए प्रदेश की सरकार जिम्मेदार है ।

सरकार है कि उत्सव के माध्यम से जनता का ध्यान हटाने का काम कर रही है।

संविधान को बचाने के लिए संवैधानिक भारत अखंड भारत बनाए रखने के लिए सभी वर्गों से अपील करते हुए आगे आने की बात कहकर सरकार बनाने के लिए सहयोग करने की बात कही ।

प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार टीम पदभार ग्रहण समारोह कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न जिलों के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ता मित्र गणों ने उपस्थिति दी।

बालाघाट जिले के वरिष्ठ समाजसेवी ,युवा नेता, इंजीनियर प्रशांत मेश्राम साथियों को लेकर बधाई देने कार्यक्रम स्थल में पहुंचे।अध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदीप अहिरवार ने इंजी प्रशात मेश्राम से गले मिलकर समाज हित में काम करने का विश्वास दिलाया।

ईजी प्रशांत मेश्राम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित प्रदेश कांग्रेस के इस फैसले का स्वागत किया।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular