HomeMost Popularमहेंदी रची ही थी पर नही रहा देखने वाला सुहाग ससुराल से...

महेंदी रची ही थी पर नही रहा देखने वाला सुहाग ससुराल से लौटते समय हुंआ बड़ा पल भर मे दुल्हन हुई विधवा

हमारे राष्टीये मे काम करने के लिए ज्वाईन करे जेबीटी आबाज चैनल को वो फ्री मे सम्पर्क करे यूपी हेड वीरेन्द्रसिह मो० न० 9634787430 पर

पत्नी को मायके छोड़ कर वापस आते समय मोटरसाइकिल को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर ,टक्कर लगने से घायल युवक को सीएचसी भेजा जहां डॉक्टर ने घायल की गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल बरेली के लिए रेफर किया जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने घायल युवक को किया मृत घोषित।

बरेली के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव विवनी का 21 वर्षीय युवक की हफ्ता भर पहले शादी हुई थी, युवक पत्नी को उसके मायके छोड़ने गया था, मंगलवार की देर शाम युवक पत्नी को उसके मायके छोड़ कर वापस आ रहा था रास्ते में अलीगंज थाना क्षेत्र के मंडोरा मोड़ पर एक ट्रैक्टर ट्राली ने युवक की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक को सीएचसी मझगवाॅं में भर्ती कराया जहां घायल युवक की नाज़ुक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल बरेली के लिए रेफर कर दिया ।

जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने घायल युवक को मृत घोषित किया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। युवक की शादी को अभी सप्ताह भर ही हुआ था दुल्हन के हाथो की मेंहदी भी नही छूटी है और नई नवेली दुल्हन का सुहाग उजड़ गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular