HomeMost Popularयूपी मे बरेली के देवरनियां पुलिस ने अवैध खनन माफियाओं पर कार्रवाई...

यूपी मे बरेली के देवरनियां पुलिस ने अवैध खनन माफियाओं पर कार्रवाई के नाम पर एक जेशीवी व ट्रैक्टर ट्राली सीज कर पल्ला झाड़ा। :-जवकि क्षेत्र में लगातार गरज रहीं खनन माफियाओं की जेशीवी

देवरनियां पुलिस ने अवैध खनन माफियाओं पर कार्रवाई के नाम पर एक जेशीवी व ट्रैक्टर ट्राली सीज कर पल्ला झाड़ा।
:-जवकि क्षेत्र में लगातार गरज रहीं खनन माफियाओं की जेशीवी

वहेडी। शासन की कढी सख्ती के वाद आये दिन कोतवाली क्षेत्र में अवैध खनन का खेल वेखौफ होकर जारी है। जानकारी के अनुसार वताया जाता है,कि देवरनियां पुलिस व एक स्थानीय कथित पत्रकार के संरक्षण में अवैध खनन का खेल वेखौफ होकर धडल्ले से जारी है।
शासन व प्रशासन की नीति व निर्देश है,कि विना प्रशासन की अनुमति के विना कोई भी खनन कार्य नहीं होगा और करते पाया गया तो उसके खिलाफ कढी कार्रवाई की जायेगी । लेकिन ठीक उसके उलट देवरनियां क्षेत्र में वेखौफ होकर दिन रात अवैध खनन का खेल खूब फल फूल रहा है। दिन रात खनन माफियाओं की जेशीवी मशीनें गरजती रहती हैं। जवकि प्रशासन व पुलिस के अफसर गहरी नींद में सोये हुए हैं। जानकारी के अनुसार वताया जाता है,कि क्षेत्र में अवैध खनन के खेल में देवरनियां पुलिस व क्षेत्र का एक कथित पत्रकार की शह पर वेखौफ होकर धडल्ले से जारी है। दो दिन पूर्व अवैध खनन की खबरें मीडिया में खूब चलने पर एसडीएम बहेडी पारुल तरार व खनन अधिकारी कमल कश्यप ने देवरनियां इंस्पेक्टर को फटकार लगाकर खनन माफियाओं के खिलाफ कढी कार्रवाई करने के सख्त आदेश दिये थे तव देवरनियां पुलिस ने क्षेत्र के वसुधरन क्षेत्र से एक जेशीवी मशीन व दो ट्रैक्टर ट्राली को थाने में लाकर सीज कर दिया जवकि क्षेत्र में दूसरी जगह चल रहे अवैध खनन में माफिया को भनक लगने पर वह मशीनें व ट्रैक्टर ट्राली लेकर मौके से भाग गया । जिस पर देवरनियां इंस्पेक्टर राज कुमार सिंह ने अधिकारियों के दवाव के चलते अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाने के नाम पर केवल एक जेशीवी मशीन व दो ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर सीज कर अपना पल्ला झाड़ लिया जवकि क्षेत्र में अभी भी खनन माफिया पूरी तरह से सक्रिय हैं, और अवैध खनन का खेल धडल्ले से झारी है।
वहीं अवैध खनन के खेल में शामिल एक कथित पत्रकार सुवह से लेकर शाम तक थाने के सामने एक चाय की दुकान पर सपा नेता के साथ जुगलबन्दी करते अक्सर देखा जाता है। यह वही कथित पत्रकार है जिन पर कुछ दिन पूर्व भी क्षेत्र में वसूली के आरोप लग चुके हैं। वहीं अवैध खनन की कार्रवाई की जद में खनन माफिया की एक जेशीवी मशीन व ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस द्वारा पकड़कर सीज करने पर माफिया ने मीडिया कर्मियों पर जमकर भडास निकाली और अवैध खनन के खेल में शामिल कथित पत्रकार का सारा चिट्ठा खोल दिया ।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular