HomeMost Popularराज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल के परसवाड़ा आगमन को लेकर...

राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल के परसवाड़ा आगमन को लेकर…

राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल के परसवाड़ा आगमन को लेकर

 

आयुष मंत्री श्री कावरे ने ली अधिकारियों की बैठक

 

     मध्यप्रदेश के राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल का मई माह के प्रथम सप्ताह में बालाघाट जिले में आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उनके आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों पर चर्चा के लिए आज 18 अप्रैल को मध्यप्रदेश शासन के आयुष मंत्री श्री रामकिशोर नानो कावरे की अध्यक्षता में अधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कलेक्टर डॉ गिरीश कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक श्री समीर सौरभ, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विवेक कुमार, वन मंडलाधिकारी श्री ग्रजेश वरकड़े, बैहर एसडीएम श्री तन्मय वशिष्ठ शर्मा, श्री के सी बोपचे, डिप्टी कलेक्टर एवं सहायक आयुक्त श्री राहुल नायक, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मनोज पांडेय, सिविल सर्जन डॉ संजय धबड़गांव, जनपद पंचायत परसवाड़ा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री जयदेव शर्मा, तहसीलदार श्री नितिन चौधरी एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

आयुष मंत्री श्री कावरे ने बैठक में बताया कि राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल का मई माह के प्रथम सप्ताह में बालाघाट जिले में आने का कार्यक्रम है। उनके द्वारा परसवाड़ा कालेज में रानी दुर्गावती की प्रतिमा अनावरण किया जायेगा और कालेज के छात्र-छात्राओं से चर्चा की जायेगी। इसके साथ ही उनके द्वारा आदिवासी वर्ग के प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों से संवाद किया जायेगा और उनके नये बने आवासों में गृह प्रवेश कराया जायेगा। राज्यपाल श्री पटेल द्वारा परसवाड़ा में आंगनवाड़ी केन्द्रों एवं छात्रावासों का निरीक्षण भी किया जा सकता है। सभी विभाग राज्यपाल श्री पटेल के कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक तैयारी कर लें। उनके विश्राम एवं रात्री विश्राम के लिए विश्रामगृह की सभी व्यवस्थायें ठीक कर ली जायें।

 

बैठक में बताया गया कि राज्यपाल श्री पटेल के कार्यक्रम के लिए सभी आवश्यक तैयारियां समय पर पूर्ण कर ली जायेंगी। परसवाड़ा में स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जायेगा और उसमें आयुर्वेद पद्धति से उपचार को प्रोत्साहित किया जायेगा। इस मेले में आजीविका मिशन, कृषि एवं अन्य विभाग द्वारा स्टाल लगाये जायेंगें। बैठक में राज्यपाल श्री पटेल के  आगमन एवं प्रस्थान के मार्ग पर भी चर्चा की गई ।

 

*समाचार संकलन प्रफुल्ल कुमार चित्रीव बालाघाट*

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular