HomeMost Popularराष्ट्रीय हिंदू शेर सेना हिंदू जोड़ो यात्रा आज आठवें दिन रामकोट थाना...

राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना हिंदू जोड़ो यात्रा आज आठवें दिन रामकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव में भ्रमण करते हुए लोगों से चर्चा संवाद किया

राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना की हिंदू जोड़ों यात्रा आठवें दिन ग्राम दामोदरपुर, रमवापुर खटखरी, खपूरा पहुंची। राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू के नेतृत्व में यात्रा रामनगर गांव पहुंची वहां पर संगठन के कार्यकर्ता अवधेश हिन्दू एवं अमित हिंदू ने अपने परिवार सहित यात्रा का भव्य स्वागत किया।
यहां पर विकास हिन्दू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की जिस तरह आज सभी राजनीतिक पार्टियां हिंदुओं का इस्तेमाल कर रहीं है और आपस मे विभाजित करने का कार्य कर रही है, उससे सावधान रहे और सिर्फ उसी को समर्थन करे जो हिंदुत्व को समर्थन करें। इसके पश्चात् सभी गांवों में भ्रमण कर घर घर जाकर हिंदुत्व और सनातन के विषय में जानकारी दी और भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करवाने के लिए समर्थन की अपील की। विकास हिन्दू ने चेताया की सभी राजनीतिक पार्टियां हिंदुओं को बांटने का प्रयास कर रही है ,उससे बटना नहीं है, सभी हिंदुओ को एकजुट रहना है जातिवाद में नही बटना, तभी आप भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करवा सकते हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष देश दीपक हिन्दू के द्वारा भी सभी को संबोधित किया गया। यात्रा के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की समस्याएं भी सामने आ रही है और समस्याओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष तत्काल मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से बात कर समस्याओं का समाधान कराने का प्रयास करते है। यात्रा को आम जनमानस का भारी समर्थन मिल रहा है यात्रा में संख्या बढ़ती ही जा रही है महसूस होता है हम बहुत जल्दी कामयाब हो जाएंगे। राष्ट्रीय महासचिव प्रदीप हिन्दू ने यात्रा में आए सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया और पुलिस प्रशासन का सुरक्षा को लेकर धन्यवाद किया।

 

 

जेबीटी आवाज न्यूज़ ओपी शुक्ला लखनऊ मंडल ब्यूरो चीफ सीतापुर

 

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular