HomeMost Popular*लांजी तहसील अंतर्गत आने वाले ग्रामों में पानी में डूबने से अमृत...

*लांजी तहसील अंतर्गत आने वाले ग्रामों में पानी में डूबने से अमृत पांच लोगों के वारिसों को 04_ 04 की सहायता राशि मंजूर*

  • *लांजी तहसील अंतर्गत आने वाले ग्रामों में पानी में डूबने से मृत 05 लोगों के वारिसों को 04-04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर*

    लांजी __तहसील लांजी के विभिन्न स्थानों पर पांच व्यक्तियों की विगत दिनों नदी, नाला, तालाब एवं कुएं के पानी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण लांजी की अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्रीमती ज्योति ठाकुर ने राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के प्रावधानों के अनुसार मृतकों के वारिसों को पृथक-पृथक 04-04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर की है।
    लांजी तहसील के ग्राम थानेगांव के निवासी तोमश्वर पटले की 11 मार्च 2022 को तालाब के पानी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण उसकी वारिस पत्नि श्रीमती गंगुबाई पटले को 04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर की गई है। इसी प्रकार ग्राम बेलगांव की निवासी बालिका लिमेश्वरी की 20 अगस्त 2020 को कुएं के पानी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण उसके वारिस पिता बिसनलाल नेवारे को 04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर की गई है। ग्राम कालीमाटी के निवासी हुलासराम डोंगरे की 19 नवंबर 2021 को कुएं के पानी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण उसके वारिस पुत्र बाबूलाल डोंगरे को 04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर की गई है। ग्राम बोथली के निवासी जयलाल लिल्हारे की 25 नवंबर 2021 को नाले के पानी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण उसकी वारिस पत्नि श्रीमती प्रमिला लिल्हारे को 04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर की गई है। ग्राम बहेला के निवासी सलीम सैयद की 19 मार्च 2022 को नदी के पानी में डूबने से मृत्यु हो जाने के कारण उसकी वारिस पत्नि श्रीमती फरजाना को 04 लाख रुपये की सहायता राशि मंजूर की गई है।
    लांजी तहसीलदार को निर्देशित किया गया है कि वे कोषालय में देयक प्रस्तुत कर श्रीमती गंगुबाई पटले, बिसनलाल नेवारे,बाबूलाल डोंगरे, श्रीमती प्रमिला लिल्हारे एवं श्रीमती फरजाना के बैंक खाते में ई-पेमेंट से शीघ्र 04-04 लाख रुपये की राशि जमा करायें।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular