HomeMost Popularविधायक श्री गौरव सिंह पारधी ने ग्राम सिरपुर में 'स्वच्छता ही सेवा...

विधायक श्री गौरव सिंह पारधी ने ग्राम सिरपुर में ‘स्वच्छता ही सेवा – 2024’ पखवाड़े का शुभारंभ किया।

*ग्राम सिरपुर में ‘स्वच्छता ही सेवा – 2024’ अभियान का शुभारंभ*

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 74वें जन्मदिन पर देशभर में स्वच्छता का संकल्प*

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 74वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में देशभर में चल रहे स्वच्छता अभियान के तहत कटंगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री गौरव सिंह पारधी ने ग्राम सिरपुर में ‘स्वच्छता ही सेवा – 2024’ पखवाड़े का शुभारंभ किया। इस अवसर पर श्री पारधी ने स्वच्छता अभियान में सक्रिय रूप से भाग लेकर सफाई की और वहां उपस्थित जनसमूह को स्वच्छता की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के ‘स्वच्छ भारत’ के संदेश से देशभर में स्वच्छता के प्रति एक नई जागरूकता आई है और हम सभी का संकल्प है कि एक स्वच्छ और सुंदर भारत का निर्माण करेंगे।

कार्यक्रम के दौरान ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के तहत पौधारोपण भी किया गया। इसके अलावा, प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र वितरित किए गए, जिससे उन्हें आवास निर्माण में सहायता मिलेगी।

कार्यक्रम में जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कविता अरविंद देशमुख, सरपंच श्रीमती मिताली खडायत, उपसरपंच डोलचंद ठाकरे, जनपद सदस्य रामकिशोर वहाने, मनोज बोपचे, जितेंद्र पुष्पतोड़े, आगरी सरपंच डोलचंद राणा, भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश चौकसे, एसडीएम मधुवत राज धुर्वे, सीओ कटंगी श्री करपे, भाजपा महामंत्री सौरभ ठाकरे, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रियांशु राउत, शिरपुर युवा मोर्चा अध्यक्ष मौसम ठाकरे, जनपद सदस्य दिलीप राउत समेत कई जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular