Homeताजा खबरेविरोध के दौरान शब्दों की मर्यादा भूली पथरिया विधायक, कलेक्टर को कहे...

विरोध के दौरान शब्दों की मर्यादा भूली पथरिया विधायक, कलेक्टर को कहे अपशब्द

मामले में शासकीय अधिकारी कर्मचारी उतरे कलेक्टर के समर्थन में

महिलाओं के साथ उनकी समस्याओं से अवगत कराने पहुंची थी विधायक राम बाई

दमोह। जिले की पथरिया विधानसभा की विधायक रामबाई परिहार अपने किसी ना किसी बयान से देश भर में चर्चा में बनी रहती है। लेकिन इस बार वह कलेक्टर के सामने विरोध जताते हुए भाषा की मर्यादा को इस तरह से भूली कि उन्होंने कलेक्टर के लिए ही अपशब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। वही बाद में मामले ने और तूल पकड़ा जब कलेक्टर के समर्थन में अधिकारी कर्मचारी भी मैदान में आ गए और पथरिया विधायक का विरोध जताना शुरू कर दिया और अब कलेक्टर विधायक के विरुद्ध एफ आई आर की बात कर रहे हैं।

यह है मामला

जानकारी अनुसार प्रदेश भर में आयोजित हो रहे मुख्यमंत्री जन सेवा शिविर के तहत पथरिया विधानसभा के नरसिंहगढ़ में शुक्रवार को शिविर आयोजित किया गया लेकिन इस शिविर में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए कोई भी जिम्मेदार अधिकारी वहां उपस्थित नहीं था। इस बात की जानकारी पथरिया विधायक रामबाई परिहार को लगने पर वह विरोध जताते हुए कुछ महिलाओं के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच गई और वहां पर उन्होंने लोगों की स्थिति और अधिकारियों की लापरवाही को निशाना बनाते हुए कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य को जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दी इस दौरान कलेक्टर द्वारा जांच कर कार्यवाही किए जाने के उत्तर पर इतना तम तमाई कि उन्होंने कलेक्टर को ढोर, मूर्ख, बदतमीज जैसे शब्द कहना शुरू कर दिया।

हालातों को देख कलेक्टर चले गए चेंबर में
जहां एक ओर विधायक राम बाई 15 वर्षों से योजनाओं के लाभ के लिए तरस रही एक महिला की बात रखते हुए कलेक्टर पर जमकर बरस रही थी वहीं दूसरी ओर कलेक्टर इस संबंध में महज चेक करा लेंगे की बात कहते हुए मामले को खत्म करना चाह रहे थे लेकिन जब स्थिति बिगड़ने लगी तो कलेक्टर पलट कर अपने चेंबर में वापस चले गए ऐसे हालात में राम भाई और उत्तेजित हो गई और उनके द्वारा स्पष्ट रूप से कहा गया कि यह कलेक्टर बदतमीज है।

कलेक्टर के जाने से और नाराज हुई विधायक
जहां एक और विधायक राम बाई आमजन को हो रही परेशानी अधिकारियों के रवैया के चलते कलेक्टर पर गुस्सा हो रही थी वही हालातों को देखकर जब कलेक्टर अपने चेंबर में चले गए। इसके बाद तो विधायक और भी ज्यादा नाराज हो गई और उसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने ही कलेक्टर को उल्टा सीधा बोलना शुरु कर दिया हालांकि इस दौरान मैं उपस्थित लोगों को अपने गुस्से को सही साबित करने का प्रयास भी करती रही।


कलेक्टर के समर्थन में कर्मचारी उतरे मैदान में

पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते कर्मचारी संगठन के सदस्य

वह इस घटना के बाद कर्मचारी संगठन खुलकर कलेक्टर के समर्थन में आ गए और मध्य प्रदेश लिपिक वर्गीय अधिकारी कर्मचारी संगठन से जुड़े लोगों ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपते हुए विधायक पर तत्काल कार्यवाही किए जाने की मांग की वही बाद में कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य भी मामले में विधायक राम भाई पर एफआईआर कराए जाने की बात कह रहे हैं।

Vaibhav Nayak
Vaibhav Nayakhttp://Jbtaawaz.com
Journalism is not a job or profession for me.. its a internal task which setissfy my soul.. Always tryed to studdy more and more so that i can be a better in this field.
RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular