HomeMost Popularसंजय राऊत शिव सेना नेता नागपुर में खास बात चीत...

संजय राऊत शिव सेना नेता नागपुर में खास बात चीत…

संजय राउत ने इंटरव्यू के दौरान बताया की नागपुर में एनएमसी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं पत्रकार द्वारा पूछने पर कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे उन्होंने कहा कि हमारा पूरे सीटों में चुनाव लड़ने का है उसके बाद पत्रकार के द्वारा पूछा गया कि आप 100 में से कितनी सीटें जीत कर लाएंगे उस पर उन्होंने दावा किया कि हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत पर निर्भर करता है कि वह कितनी मेहनत करते हैं मैं आकर उनको अभी जागरूक करना है आगामी इलेक्शन को लेकर।
जब पत्रकार के द्वारा पूछा गया कि विदर्भ में आप लोग की पकड़ कमजोर है क्या पकड़ को मजबूत बनाने के लिए इतनी मेहनत की जा रही है तो उन्होंने कहा कि हमारी पकड़ कमजोर नहीं है हम जितना दबदबा महाराष्ट्र के अन्य क्षेत्रों में रखते हैं उतना ही दबदबा इधर भी रखते हैं लेकिन यह बात अलग है कि हमारे यहां से सीट कम है।
पत्रकार के द्वारा पूछा गया की जो अभी सरकार जेसीबी के द्वारा बिना कोई कोर्ट के ऑर्डर के लोगों के मकान तोड़ दे रही है उस पर आपका क्या कहना है ।
उस पर संजय राउत ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि की देश की मौजूदा सरकार डेमोक्रेसी की धज्जियां उड़ा रही है

इसके अलावा संजय राऊत ने दुष्यंतचतुर्वेदी के ऑफिस में प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और उन्होंने केंद्र सरकार को घेरे में लिया साथ-साथ किरीट सोमैया और नवाब मलिक के विषय में भी बात की है साथ ही साथ विधायक सांसद दंपत्ति का मतोशी पर हनुमान चालीसा पढ़ने वाले विवाद पर भी खुलकर कहा..

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular