HomeMost Popularजे बी टी आबाज चैनल का बड़ा असर जिला आधिकारी बरेली ने...

जे बी टी आबाज चैनल का बड़ा असर जिला आधिकारी बरेली ने दिये। सावन के आखिरी सोमवार को स्कूल बन्द करने के आदेश आखिरी सोमवार को जिलेभर मे अवकाश की मांग। प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी ने डीएम‌ को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा था।

जे बी टी आबाज चैनल का बड़ा असर जिला आधिकारी बरेली ने दिये। सावन के आखिरी सोमवार को स्कूल बन्द करने के आदेश

रिर्पोट ,हरीश गंगवार

देवरनिया। आठ अगस्त को सावन मास का आखिरी सोमवार को काबडियों के जत्थों की विभिन्न मार्गो पर अत्याधिक भीड के कारण आवागमन मे होने वाली दिक्कत को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ नरेश गंगवार गुट ने जिले भर की शिक्षण संस्थानों मे अवकाश घोषित करने की मांग की है।
इस बाबत शनिवार को पदाधिकारी पहले बी एस ए से मिले,उनसे स्पष्ट जबाव न मिलने पर डीएम से मिलने गये,मगर उनसे मुलाकात नहीं हो सकी,जिसपर संघ ने ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। जिला संयुक्त मन्त्री तपन सिंह मौर्य ने बताया, कि उन्हें पूर्ण अवकाश का आशवासन मिला है।
इस दौरान प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष नरेश गंगवार, जिला मन्त्री सत्यप्रकाश, जिला संयुक्त मन्त्री तपन सिंह मौर्य, मोरकिशोर,देवेन्द्र गंगवार,मुरारीलाल,विनोद कुमार, आशीष,सुरेन्द्र कुमार, पान सिंह, दीपशिखा, अब्दुल सजरजा आदि प्रमुख शामिल रहे।
फोटो— सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देते हुए शिक्षक संघ के पदाधिकारी । जो अब सोमवार को डीएम बरेली ने कावड़ियो को लेकर अवकाश कर दिया गया हम आपको बता दे जे बी टी आबाज न्यूज चैनल ने प्रमुख्ता से अपने वेवपोर्टल पर खबर लगाई थी जिससे खबर का असर देखने को मिला और डीएम बरेली ने शहर के पाँच किलो मिटर के दायरे मे स्कूल बन्द रखने के निर्देश दिये

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular