HomeMost Popularग्रामीणों ने गिरधरपुर गांव में की 33 केवीए पॉवर हाउस बनवाने की...

ग्रामीणों ने गिरधरपुर गांव में की 33 केवीए पॉवर हाउस बनवाने की मांग मांग को लेकर मुख्यमंत्री, ऊर्जा मंत्री, मुख्य सचिव, जिलाधिकारी और बहेड़ी विधायक को भेजे पत्र

ग्रामीणों ने गिरधरपुर गांव में की 33 केवीए पॉवर हाउस बनवाने की मांग

मांग को लेकर मुख्यमंत्री, ऊर्जा मंत्री, मुख्य सचिव, जिलाधिकारी और बहेड़ी विधायक को भेजे पत्र
रिर्पोट ,हरीश गंगवार
देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के गिरधरपुर के लोगों व गांव को लिंक करने वाले ग्राम प्रधानों व ग्रामीणों ने गांव गिरधरपुर में 33 केवीए का बिजली घर बनवाए जाने की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि गांवों में विद्युत समस्या बहुत ही विकराल रूप लेे चुकी है। आए दिन तार टूट जाते हैं और ट्रांसफार्मर भी खराब हो जाते हैं जिस कारण ग्रामवासियों को काफी-काफी दिनों तक बिना बिजली के रहना पड़ता है। 
        उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, ऊर्जा मंत्री उत्तर प्रदेश, मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश,  जिलाधिकारी बरेली और 118 विधानसभा बहेड़ी के विधायक अताउर्रहमान को भेजे गए पत्रों में ग्रामीणों का कहना है कि तहसील बहेड़ी के अंदर आने वाले गिरधरपुर गांव की आबादी लगभग 15 हजार है। ग्राम के नजदीक शाहपुर डांडी, इस्लामनगर गौंटिया, जाफरा, उदयपुर, शरीफनगर, तिलमाची, ठिरिया नवाजिशपुर, कुंवरगड़ा, पनवड़िया, राजूनगला, चकनरकुंडा, नरकुंडा, जाम खजूर, मंसूरगंज, धमीपुर, रामनगर गौंटिया, पुरैनाताल, अंबरपुर, हसनपुर, मकसूदनपुर, गुड़वारा आदि ग्राम गिरधरपुर के नजदीक हैं और ग्राम गिरधरपुर को लिंक करते हैं। उक्त सभी ग्रामों में देवरनियां, बहेड़ी, रिछा आदि बिजली घरों से विद्युत की आपूर्ति की जाती है। 
        ग्रामीणों का कहना है कि उक्त सभी ग्रामों से बिजली घरों की दूरी काफी अधिक है और विद्युत तार टूटने व ट्रांसफार्मर खराब होने पर ग्रामीणों को बिजली के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ता है। ग्रामीणों ने पॉवर हाउस के लिए भूमि दान देने की बात कहते हुए जनहित में गिरधरपुर गांव में 33 केवीए का बिजली घर बनवाए जाने की मांग की है।
फोटो- पाॅवर हाउस की मांग करते ग्रामीण।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular