HomeMost Popularबहेड़ी क्षेत्र में तड़के हुआ भीषण सड़क हादसा गुरुद्वारा जा...

बहेड़ी क्षेत्र में तड़के हुआ भीषण सड़क हादसा गुरुद्वारा जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, छह की मौत कई घायल रिर्पोट ,हरीश गंगवार

बहेड़ी क्षेत्र में तड़के हुआ भीषण सड़क हादसा गुरुद्वारा जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, छह की मौत कई घायल
रिर्पोट ,हरीश गंगवार
देवरनियाँ(बरेली)बहेड़ी क्षेत्र के अंतर्गत उत्तराखंड बॉर्डर के समीप में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में करीब छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची बहेड़ी पुलिस टीम ने पहुंचकर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।  
प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त शक्तिफार्म के बसगर ग्रामसभा के करीब 60-70 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर उत्तमनगर स्थित गुरुद्वारे में दर्शन को जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी। कि टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।
एनएच 74 पर यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सड़क हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। दुर्घटना के बाद श्रद्धालुओं की चीख-पुकार मच गई थी। सड़क हादसे के तुरंत बाद ही लोग दुर्घटनाग्रस्त लोगों की मदद को दौड़ पड़े।  पुलिस के साथ मिलकर लोगों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से बहेड़ी सीएचसी लाया गया ।तो वही गंभीर अवस्था बालों को अन्यअस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी होते ही जिले के आला अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े जिलाधिकारी बरेली शिवकांत द्विवेदी ने घटना के बाबत जानकारी दी, सभी राजनीतिक दलों के नेताओं व सामाजिक कार्यकर्ताओं अधिकारियों व कर्मचारियों ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। परिवारो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular