HomeMost Popularबरेली बहेड़ी पुरानी पेंशन की मांग को शिक्षकों ने धरना प्रदर्शन कर...

बरेली बहेड़ी पुरानी पेंशन की मांग को शिक्षकों ने धरना प्रदर्शन कर बुलन्द की आवाज । धरना कर एसीएम को सौंपा ज्ञापन

पुरानी पेंशन की मांग को शिक्षकों ने धरना प्रदर्शन कर बुलन्द की आवाज । धरना कर एसीएम को सौंपा ज्ञापन।

देवरनियां( बरेली)उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के बैनर तले पूर्व से निर्धारित जिला मुख्यालय पर पुरानी पेंशन समेत अन्य चार सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षकों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर अपनी आवाज बुलन्द की।
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा अपनी पुरानी पेंशन समेत अन्य चार सूत्रीय मांगो को लेकर एक वार फिर जिलेभर के शिक्षक जिला मुख्यालय पर दामोदर पार्क में एकत्रित हुए।और संगठन के जिला अध्यक्ष नरेश गंगवार की अगुवाई में एक दिवसीय विशाल धरना प्रदर्शन कर अपनी पुरानी पेंशन समेत अन्य मांगो को लेकर सरकार पर हमला बोला । उत्तर प्रदेशीय शिक्षक संघ द्वारा आयोजित इस धरना प्रदर्शन में शिक्षकों के अलावा,शिक्षा मित्र, अनुदेश व अन्य संगठन भी शामिल हुए । धरना प्रदर्शन का संचालन शिक्षक संघ के संयुक्त मंत्री तपन सिंह मौर्य के द्वारा किया गया । वहीं धरना को संबोधित करते हुए संगठन के संयुक्त मंत्री तपन सिंह मौर्य ने शिक्षकों को पुरानी पेंशन की महत्वा व जरुरत पर प्रकाश डाला ।
धरना स्थल पर संगठन के जिला मंत्री सत्य प्रकाश गंगवार ने कहा कि जव सरकार के विधायक एक से अधिक पेंशन के हकदार हो सकते हैं।,तो शिक्षकों के साथ नाइंसाफी क्यों की जा रही है। ब्लाक दमखोदा के शिक्षक नेता मनोज गंगवार समेत अन्य शिक्षक नेताओं ने भी धरना प्रदर्शन को संबोधित किया।धरना के वाद में शिक्षकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगो को लेकर जिला अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री व राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा । धरना प्रदर्शन में जिले भर के संगठन पदाधिकारी व शिक्षक ने बड़ी संख्या में शामिल हुए ।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular