HomeMost Popularअर्से बाद हुई देवरनिया कोतवाली मे इंस्पेक्टर क्राइम की तैनाती ।साईं इंडियन...

अर्से बाद हुई देवरनिया कोतवाली मे इंस्पेक्टर क्राइम की तैनाती ।साईं इंडियन स्कूल के बच्चों ने बाडीलाल यूनिट में आईस्क्रीम वनाने के सीखे‌ गुड़

अर्से बाद हुई देवरनिया कोतवाली मे इंस्पेक्टर क्राइम की तैनाती ।
रिछा चौकी हुई इंचार्ज विहिन।
रिर्पोट ,हरीश गंगवार
देवरनिया।‌ कोतवाली देवरनिया को जब से कोतवाली का दर्जा मिला है।तब से अब इंस्पेक्टर क्राइम की तैनाती हुई है। वहीं रिछा चौकी भी इंचार्ज विहिन हो गयी है।
पांच वर्ष पूर्व कोतवाली का दर्जा मिलने के बाद अब तक देवरनिया कोतवाली मे इंस्पेक्टर क्राइम की तैनाती नहीं हुई थी। बुधवार को एस एस पी अखिलेश चौरसिया द्वारा जारी तबादला सूची मे हाल ही मे दरोगा से इंस्पेक्टर बने बहेडी की चुरैली डाम चौकी इंचार्ज रहे देवेन्द्र कुमार को इंस्पेक्टर क्राइम के पद पर देवरनिया कोतवाली मे तैनाती दी गयी है। इसके अलावा बरेली के प्रेमनगर थाने की कोहाडापीर चौकी इंचार्ज रहे ।जयचन्द्र को कोतवाली देवरनिया मे एस आई पद पर तैनात किया गया है। कोतवाली के एस एस आई पद भी तीन माह से खाली है।
इधर तीन माह पूर्व ही तैनात हुए, कोतवाली देवरनिया की महत्वपूर्ण पुलिस चौकी रिछा के इंचार्ज ब्रजेश कुमार का तबादला थाना प्रेमनगर मे कर दिया गया है। जबकि यहां पर किसी की तैनाती न होने से चौकी इंचार्ज विहिन हो गई

साईं इंडियन स्कूल के बच्चों ने बाडीलाल यूनिट में आईस्क्रीम वनाने के सीखे‌ गुर।

रिर्पोट,हरीश गंगवार
देवरनियां। ब्लाक शेरगढ़ के गांव इटौआ स्थित साईं इंडियन एकेडमी स्कूल के बच्चों को स्कूल प्रबन्धन द्वारा औद्योगिक क्षेत्र परसाखेडा स्थित वाडीलाल आईस्क्रीम कम्पनी में एक दिवसीय विजिट कराया गया,जहां स्कूल के बच्चों ने कम्पनी के प्रोडक्शन अधिकारी रजत सिंह के नेतृत्व में विभिन्न आईस्क्रीम उत्पादों को वनाने के तरीकों की गहनता से जानकारी हासिल की। इस मौके पर कम्पनी के जनरल मैनेजर अजय त्रिपाठी ने बच्चों को पूरे वाडीलाल यूनिट में विजिट कराने के वाद सूक्ष्म जलपान भी कराया और आईस्क्रीम वनाने की विस्तार से बारीकियां बताईं। वहीं स्कूली बच्चे अपने सामने कम्पनी में आईस्क्रीम बनते देख आनंदित हुए । इस मौके पर बच्चों के साथ स्कूल के प्रबंधक चौधरी निशांतवीर सिंह, हरविन्दर सिंह, सना अख्तर, सक्षम चौधरी आदि रहे ।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular