HomeMost Popularझूठा निकला विद्यालय से छात्र के अपहरण की कोशिश करने का मामला,*...

झूठा निकला विद्यालय से छात्र के अपहरण की कोशिश करने का मामला,* छात्रों ने स्कूल बंक करने के लिए दोस्त के साथ मिलकर बनाया था प्लान

ब्रेकिंग न्यूज़

जिला शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश

रिपोर्ट सौरव कुमार

स्ग्ल… स्मार्ट बच्चा स्कूल से बंक मारने को लेकर रचा ड्रामा

एंकर
झूठा निकला विद्यालय से छात्र के अपहरण की कोशिश करने का मामला,*

छात्रों ने स्कूल बंक करने के लिए दोस्त के साथ मिलकर बनाया था प्लान

जनपद शाहजहाँपुर के प्रतिष्ठित विद्यालय मे अध्यनरत छात्र के अपहरण करने की कोशिश के सम्बन्ध मे छात्र के पिता द्वारा थाना कोतवाली पर सूचना दी गयी थी ।

श्री एस.आनन्द पुलिस अधीक्षक जनपद शाहजहाँपुर द्वारा तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए श्री संजय कुमार अपर पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में व श्री अखण्ड प्रताप सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्री बृजेश कुमार सिंह को घटना का अनावरण करने हेतु कडे निर्देश दिये गये ।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली द्वारा गहनता से जांच करने पर पाया कि चौक क्षेत्र के रहने वाले किशोर बालक जो शहर के एक प्रतिष्ठित विद्यालय में कक्षा-11 में अध्ययनरत है ने अपने सहपाठी के साथ शनिवार से हाफडे में स्कूल से छुट्टी लेने के लिए प्रयास किया । इन दोनों द्वारा अपने साथी शहनाज पुत्र मो0 नईम निवासी मो0 अण्टा थाना सदर बाजार जनपद शाहजहाँपुर को छुट्टी दिलाने में मदद के लिए कहा गया जो इनका कामन मित्र था । शहनाज उपरोक्त द्वारा विद्यालय में जाकर छुट्टी के लिए छात्र का बडा भाई बताया तथा छात्र के पिता की बीमारी का कारण बताते हुए विद्यालय मे छुट्टी के लिए आवेदन किया गया था किन्तु विद्यालय द्वारा उक्त छात्र के घर पर टेलीफोन द्वारा सूचना दी गई जिस कारण अपने पिता के भय के कारण छात्र द्वारा अपने पिता के आने से पहले ही अपने मित्र को पहचानने से इनकार करते हुए साथ जाने से मना किया गया । चूँकि छात्र को यह ज्ञात था कि स्कूल द्वारा मेरे घर पर सूचना दे दी गई है और मेरे परिजन कभी भी आ सकते हैं जिस कारण स्कूल बंक करने का प्रयास सफल नहीं हो सका । स्कूल छूटने के उपरान्त उक्त छात्र अपने साथी के साथ पास में ही स्थित एक कैफे में बैठकर साथ में ही उक्त शहनाज के साथ चाय नाश्ता किया गया और अपनी ही स्कूटी से उक्त शहनाज को ले जाकर उसके घर छोड़ा गया । पूरे प्रकरण में उक्त शहनाज की फोटो वायरल हुई थी । पूरी घटना में किसी अपराध का होना नहीं पाया गया । मात्र छात्र विद्यालय से अवकाश के लिए प्रयास किया गया था । पूरी घटना का अनावरण किया गया, दोनों पक्षों में आपसी सहमति है ।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular