HomeMost Popular“नजर” फिल्म मैं हीरो विक्की पवार का जलवा

“नजर” फिल्म मैं हीरो विक्की पवार का जलवा

शिवम कुमार प्रोडक्शन में बनने वाली “नजर” फिल्म मैं हीरो नजर आएंगे। विकी पवार और उसे फिल्म में उनका लुक होगा। कुछ इस तरीके से और उस फिल्म
मैं अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।


इसकी कहानी खुद विकी पवार ने लिखी है और इसे डायरेक्ट करेंगे शिवम कुमार और इसके प्रोड्यूसर भी शिवम कुमार है।
यह एक हॉरर कॉमेडी एक्शन मूवी होगी जो सस्पेंस से भरपूर मनोरंजन के आधार से बनाया जा रहा है। ऐसी फिल्म नागपुर में पहली बार बन रही है और उसके ज्यादा शूटिंग, लोकेशन, नागपुर और नागपुर के आसपास किए जाएंगे। इस फिल्म के सारे गाने रिकॉर्ड हो चुके हैं। कास्टिंग पर भी काम चालू है और इसी साल के अंत तक इस फिल्म का सूट कंप्लीट किया जाएगा। 2025 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।
आज के दौर में बॉलीवुड में भी बहुत सारी फिल्में आ रही है। कुछ फिल्में सक्सेसफुल हो रही है। कुछ फिल्में फ्लॉप हो रही है और जो फिल्में अच्छी होती है, उसे आम पब्लिक पसंद करती है और यह कहानी सबसे हटके है हम लोगों के दिल में अपने खास जगह बना पाए और हिंदुस्तान का दिल जीत सके।
विक्की के करियर में अभी तक उन्होंने चार फिल्म किया है। पहले उनकी फ़िल्म थी। बेरा एक अघोरी में उन्होंने सपोर्टिंग रोल किया था। उसके बाद उन्होंने फिल्म किया। दिल से रूह तक जो आने वाले महीने के 13 तारीख को रिलीज होगी, उसके बाद उन्होंने और एक फिल्म किया। जिस फिल्म का नाम है 3 लव जो इसी साल के लास्ट तक रिलीज होगी और उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म क्यों रंग हो मुझे प्यार के रंग में जो बहुत जल्द सिनेमाघर में रिलीज होगी और अब उनके पास असली चेहरा और उसके बाद नजर फिल्म भी है और उसके बाद मोह माया में भी काम कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular