HomeMost Popularमाध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा कल घोषित कक्षा 12वीं का परीक्षा फल में...

माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा कल घोषित कक्षा 12वीं का परीक्षा फल में अपेक्षित सफलता न मिलने और 1 विषय में पूरक मिलने से हताश और निराश होकर एक छात्रा ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

 

 

 

माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा कल घोषित कक्षा 12वीं का परीक्षा फल में अपेक्षित सफलता न मिलने और 1 विषय में पूरक मिलने से हताश और निराश होकर एक छात्रा ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

बालाघाट ३० अप्रैल ;अभी तक;  माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा कल घोषित कक्षा 12वीं का परीक्षा फल में अपेक्षित सफलता न मिलने और 1 विषय में पूरक मिलने से हताश और निराश होकर एक छात्रा ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।

परीक्षाफल घोषित होने के बाद अनुत्तीर्ण होने निराश होकर आत्महत्या करने की जिले में सभवतः यह पहली घटना है।
जिले के तिरोड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुडरूघाट निवासी रागिनी पिता खुशयाल लिल्हारे उम्र 17 वर्ष कक्षा 12वीं की बायोलॉजी संकाय की छात्रा थी । परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद उसे जब यह पता चला की अंग्रेजी विषय में सप्लीमेंट्री मिली है तो वह डिप्रेशन में आ गई क्योंकि शेष अन्य विषयों में उसकी अपेक्षा के अनुरूप अंक मिले थे।

लगभग दोपहर 2 बजे के आसपास हताश और डिप्रेशन में आकर उसने परीक्षा परिणाम के संबंध में अपनी मां से और सहेलियों को बताया तथा मोबाइल पर बात करने के बाद वह अपने ही खेत में स्थित कुये पर चली गई और सहेली को बताया की वह आत्महत्या करने कुआ पहुंच गई है । वहां उसने कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में छलांग लगाने तथा पानी में हलचल की आवाज मोबाइल पर सुनाई देने पर सहेलियां सकते में आ गई और उसके घर जाकर मां को घटनाक्रम के बारे में बताया। कुएं पर जाकर देखा गया तो उसका शव दिखाई दिया।

घटनाक्रम की सूचना पुलिस प्राप्त होने पर पुलिस ने मामला कायम किया जिसकी विवेचना एसआई सतीश गेंडाम कर रहे है। आज शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वह अपने मां की 1 ही बेटी थी उसके पिता की कुछ माह पूर्व हत्या कर दी गई थी।

 

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular