HomeMost Popularबरेली फतेहगंज पश्चिमी।। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुख्यात स्मैक...

बरेली फतेहगंज पश्चिमी।। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुख्यात स्मैक तस्कर नन्हे लगड़ा की कस्बा के मकान,दुकान और ग्रामीण अंचल में खेती की जमीन समेत सात करोड़ की 24 सम्पत्ति फ्रीज करके खुर्द बुर्द नही करना एक नोटिस चस्पा कर दिया है।

फतेहगंज पश्चिमी।। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुख्यात स्मैक तस्कर नन्हे लगड़ा की कस्बा के मकान,दुकान और ग्रामीण अंचल में खेती की जमीन समेत सात करोड़ की 24 सम्पत्ति फ्रीज करके खुर्द बुर्द नही करना एक नोटिस चस्पा कर दिया है।
कस्बा के शातिर स्मैक तस्कर नन्हे लगड़ा ने कई प्रदेश में स्मैक तस्करी करके करोड़ो की सम्पति बनाई थी। तस्करी विरोधी अभियान के तहत पुलिस ने स्मैक तस्करी के मामले में नंन्हे लगड़ा को जेल भेज दिया है। नन्हे लगड़ा में तस्करी करके पांच छह सालों में कस्बा के मोहल्ला सराय में एक अलीशान कोठी,मुख्य बाजार में एक दुकान, लोधीनगर चौराहे से हाइवे ओर जाने वाले रोड पर एक आलीशान बैंकेट हॉल ,फतेहगंज- शाही रोड पर आवासीय जमीन,गाँब सोरहा में कृषि भूमि समेत 24 सम्पति अपने और परिजनों के नाम खरीदी है।इसके अलावा दर्जनों वेनामी समाप्ति है।कोर्ट के आदेश पर फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे कस्बा और गाँब कि सम्पात्ति को फ्रीज करके नोटिस चस्पा कर दिया है।नोटिस पर किसी के द्वारा सम्पात्ति खुर्द बुर्द करने का प्रयास किये जाने पर कार्यवाही की चेतावनी भी दी गयी है। कार्यवाही से नन्हे लगड़ा गुर्गे अलर्ट होकर कस्बा से फरार हो गए है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular