HomeMost Popularबरेली मे देवरनिया के वसुधरन गांव में बार बालाओं ने किया...

बरेली मे देवरनिया के वसुधरन गांव में बार बालाओं ने किया अशलील डांस का वीडियो वायरल। पुलिस ने दिखाई अनभिज्ञता। वायरल वीडियो को किया गया टियूट

देवरनिया के वसुधरन गांव में बार बालाओं ने किया अशलील डांस का वीडियो वायरल।
पुलिस ने दिखाई अनभिज्ञता।
वायरल वीडियो को किया गया टियूट।

देवरनियां। शासन के निर्देशों को धता बताते हुए कोतवाली क्षेत्र के गांव वसुधरन जागीर मे महिला नर्तकियों द्वारा अशलील डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो होने वाली फजीहत से बचने के लिए पुलिस ने पल्ला झाडते हुए इसे कहीं और का वीडियो बताया है।
जानकारी के अनुसार गांव वसुधरन जागीर में बीती रात कुछ युवकों ने चंदा करके शासन के निर्देशों को धता बताकर रात्रि में महिला नर्तकियों के डांस का आयोजन किया था,यह आयोजन गांव के साप्ताहिक बाजार ग्राउन्ड मे हुआ। बताते हैं, कि पुरी रात चले डांस मे तेज आवाज मे डीजे बजाजर ध्वनि नियमों का उल्लंघन तो किया ही गया, और महिला डांसरों द्वारा अशलील डांस कर खूब अशलीलता परोसी गयी, जबकि शासन के सख्त निर्देश हैं कि तेज आवाज में डीजे बजाना व महिला नर्तकियों द्वारा डांस करना पूरी तरह से प्रतिबंधित है।
वहीं कोतवाली पुलिस द्वारा भी महिला नर्तकियों के द्वारा अश्लीलता पूर्ण डांस करने पर कोई कार्रवाई न करना अपने आप में सवाल खड़े करता है। बताते हैं, कि इस आयोजन की सूचना पुलिस को थी,मगर पुलिस अनजान बनी रही, जिससे आयोजकों को पुरी छुट मिली।
इधर किसी ने इस अशलील डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, कुछ ने इसे एडीजी को टियूट भी किया है। पुलिस ने फजीहत से बचने के लिए इस वायरल वीडियो को कहीं और का बताया है।
फोटो— वायरल वीडियो से लिया गया फोटो।
” वायरल वीडियो हमारे थाना यहां का नहीं है,यह कहीं और का है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है।
—- राजकुमार सिंह, इंस्पेक्टर देवरनिया।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular