HomeMost Popularरामनवमी रैली में बड़ा हादसा: डीजे वाहन के हाईटेंशन लाइन की चपेट...

रामनवमी रैली में बड़ा हादसा: डीजे वाहन के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 7 लोग झुलसे…

खबर मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से

 

*रामनवमी रैली में बड़ा हादसा: डीजे वाहन के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 7 लोग झुलसे*

 

छिंदवाड़ा। रामनवमी के मौके पर छिंदवाड़ा में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, रामनवमी की रैली निकल रही थी जिसमें डीजे वाहन में कुछ लोग झंडा लेकर चढ़े हुए थे. इसी दौरान झंडे का पाइप बिजली के तार से टकरा गया और वाहन में करंट फैल गया. इस घटना में 7 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

 

राम नवमी के अवसर पर निकाले जा रहे चल समारोह के साथ चल रहे डीजे वाहन में एक व्यक्ति झंडा लेकर बैठा था, जिसमें लोहे का पाइप भी लगा था. इस दौरान शहर के चार फाटक पर पाइप के हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने और हाईटेंशन करंट लगने वाहन में बैठे हुए सात लोग बुरी तरह घायल हो गए. फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

 

तीन की हालात नाजुक: डीजे वाहन में करंट फैलने से सात अन्य लोगों को भी नुकसान पहुंचा है जिनमें से तीन की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घायलों में महिला कांग्रेस अध्यक्ष मनीषा पाल राहुल पाल अभिषेक गुप्ता जगदीश चंद्रवंशी और अनु शिवहरे शामिल हैं.

 

देश भर में आज रामनवमी मनाई जा रही है, इसी कार्यक्रम के तहत आज छिंदवाड़ा में भी जुलूस निकाला गया. जुलूस शहर के मुख्य रास्तों से होता हुआ चार फाटक पहुंचा. रैली में रथ में भगवान राम की प्रतिमा विराजमान की गई, वहीं पीछे-पीछे उनके अनुनायी पैदल, बाइक और गाड़ियों के साथ निकले. हालांकि हादसे के बाद जश्न का मजा किरकिरा हो गया।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular