HomeMost Popularबरेली के कोतबाली देवरनिया क्षेत्र मे घर में...

बरेली के कोतबाली देवरनिया क्षेत्र मे घर में घुसकर नावालिग से चाकू के बल पर छेड़छाड़ । देवरनियां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

घर में घुसकर नावालिग से चाकू के बल पर छेड़छाड़ ।
देवरनियां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

बरेली से सजना कुमारी की रिपोर्ट

देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने देवरनियां पुलिस को तहरीर देकर वताया कि चार दिन पूर्व घर में अकेला देखकर थाना भोजीपुरा निवासी एक युवक उसकी नावालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकतें व छेडछाड करने लगा और नावालिग द्वारा विरोध करने पर चाकू दिखाकर धमकाने लगा। परिजनों को आता देखकर मौके से फरार हो गया ।
जानकारी के अनुसार कोतवाली के गांव सेंडा निवासी अकील अहमद पुत्र मोहम्मद नूर ने देवरनियां पुलिस को तहरीर देकर वताया कि 14 जून को उसकी पत्नी दूसरी पुत्री के साथ खेत पर काम करने गयी थी। घर पर उसकी नावालिग पुत्री 13 बर्षीय चूल्हे पर चाय वना रही थी। तभी अचानक भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव मेमौर निवासी हसीब पुत्र रहीश अहमद मौका देखकर उसके घर में घुस गया ।और मोबाइल से फोटो लेकर धमकी देकर नावालिग पुत्री के साथ अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ करने लगा नावालिग के विरोध करने पर आरोपी ने चाकू दिखाकर डरा धमकाकर जान से मारने की धमकी दी। वहीं खेत से जव पत्नी व पुत्री को आता देखकर मौके से फरार हो गया । घर आने पर नावालिग पुत्री ने परिजनों को घटना की जानकारी दी,जिस पर उसने आरोपी हसीब के पिता रहीश अहमद से मामले की शिकायत की तो वह उल्टे लडाई झगड़े पर आमादा हो गया । और अव पीड़ित व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसकी शिकायत पीड़ित अकील अहमद ने एस एस पी रोहित सिंह सजवाण से की जिस पर एस एस पी रोहित सिंह सजवाण ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश देवरनियां पुलिस को दिये थे। जिस पर देवरनियां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular