HomeMost Popularकलेक्टर बने मास्टर ट्रेनर दिया प्रशिक्षण

कलेक्टर बने मास्टर ट्रेनर दिया प्रशिक्षण

विजय निरंकारी सागर 21 जून 2022
त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन 2022 की प्रथम चरण में 25 जून को देवरी केसली एवं रहली में निर्वाचन होना है। निर्वाचन के लिए मतदान दलों का दूसरे प्रशिक्षण में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य मास्टर ट्रेनर बनकर मतदान दलों को विस्तार से प्रशिक्षण दिया । प्रशिक्षण के दौरान कलेक्टर ने कहा कि मतदान पूरी निष्पक्षता ईमानदारी एवं विश्वास के साथ संपन्न कराएं संपूर्ण प्रशासन आपके साथ है।

कलेक्टर श्री आर्य ने कहा कि मतदान के समय राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन अक्षरषः करें। उन्होंने कहा कि समस्त मतदान दलों को मतदान केंद्र पर ही मत गणना कराना है। इसके लिए अपनी पूरी मानसिकता एवं विश्वास कायम रखें। उन्होंने कहा कि समस्त मतदान केंद्रों पर पुलिस व्यवस्था रहेगी एवं आवश्यक बैरिकेडिंग एवं अन्य सुरक्षा के इंतजाम भी किए जा रहे हैं।

कलेक्टर श्री आर्य ने प्रशिक्षण में मतदान दलों को समस्त पत्रों के बारे में विस्तार से जानकारी दी एवं मतदान पेटी खोलने लगाने एवं सीलिंग करने के बारे में भी प्रायोगिक रूप से जानकारी दी। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री क्षितिज सिंघल, अनुविभागीय अधिकारी देवरी श्री सीएल वर्मा, जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री देवेंद्र जैन, केसली के रिटर्निंग अधिकारी एवं तहसीलदार श्री कैलाश कुर्मी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular